Tuesday, December 22, 2015

तो कोई बात नहीं..!!!













ये दिल जो उसपे फ़िदा है तो कोई बात नहीं ;
नही जो उसको पता है तो कोई बात नहीं ;
.
भला नहीं वो बुरा है तो कोई बात नहीं....
उसे अज़ीज़ जफ़ा है तो कोई बात नहीं ;
.
चराग मेरा बुझा है तो कोई बात नहीं ...
हवा को मुझसे गिला है तो कोई बात नहीं ;
.
वो बेवजह ही ख़फा है तो कोई बात नहीं ..
यही वफ़ा का सिला है तो कोई बात नहीं ;
.
उसे मना के कई बार लौट आई हूँ ... 
वो फिर भी रूठा हुआ है तो कोई बात नहीं ;
.
हमारे वास्ते बस इक चराग काफी है..
अगरचे शम्स ढला है तो कोई बात नहीं ;
(शम्स-सूरज)
.
कभी गिरे न निगाहों से वो ज़माने की...
नज़र से मेरी गिरा है तो कोई बात नहीं ;
.
मुझे ये आपने इल्ज़ाम दे दिए कितने..
मेरा ये प्यार खता है तो कोई बात नहीं ;
.
मेरी नज़र में तो वो अब भी दोस्त है मेरा ..
वो दुश्मनों से मिला है तो कोई बात नहीं ;
.
कभी पिलाया नहीं जाम एक नज़रों से..
बिना पिए ही नशा है तो कोई बात नहीं ;
.
................................................................'तरुणा'...!!!


No comments: